Suhani Bhatnagar Death: जब आमिर खान ने सुहानी भटनागर को बताया था उनसे 10 गुना बेहतरीन एक्टर, कहा था- ‘फिल्म देंखेंगे तो समझ जाएंगे’

0

Suhani Bhatnagar Death: जब आमिर खान ने सुहानी भटनागर को बताया था उनसे 10 गुना बेहतरीन एक्टर, कहा था- ‘फिल्म देंखेंगे तो समझ जाएंगे’

Entertainment Desk | Maanas news

दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर का 19 साल की छोटी सी उम्र में निधन हो गया है. आमिर खान की बेटियों के बचपन के रोल में सुहानी भटनागर के साथ जायरा वसीम भी दिखी थीं. और आमिर ने दोनों की तारीफ की थी.

आमिर ने बताया था सुहानी को उनसे बेहतर एक्टर

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, आमिर खान ने साल 2016 में जब दंगल रिलीज होने वाली थी उसी दौरान सुहानी की तारीफ में कहा था कि वो उनसे भी बेहतरीन एक्टर हैं. आमिर ने कहा था कि “अगर फिल्म में हम सभी की परफॉर्मेंस की रेटिंग देनी हो, तो मैं इन दोनों बच्चों को मेरे प्रदर्शन से भी दस गुना बेहतर कहूंगा. एक बार फिल्म रिलीज हो जाएगी, तो दर्शकों को ये दिख भी जाएगा.

आमिर ने ये भी कहा था कि उनका फिल्मी करियर 25 सालों का हो चुका है, लेकिन ये बच्चे बहुत टैलेंटेड हैं. आमिर खान ने फिल्म के लिए परफेक्ट चाइल्ड एक्टर चुनने की इंपॉर्टेंस में बातचीत में बोले थे कि वो और फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी इस फैक्ट के बारे में जानते थे कि अगर उन्हें अच्छे चाइल्ड एक्टर नहीं मिले तो वो फिल्म नहीं बनाएंगे, क्योंकि फिल्म का बड़ा हिस्सा उनकी एक्टिंग पर ही डिपेंडेंट था. 8 महीनों की मशक्कत के बाद छोटी गीता फोगाट का रोल जायरा वसीम और छोटी बबिता फोगाट का रोल सुहानी भटनागर को दिया गया था.

आमिर ने कहा था- इन बच्चों से सीखी शरारतें

आमिर ने ये भी कहा था कि ”मैंने इन बच्चों से बहुत सारी शरारतें सीखी हैं. मैं हमेशा मानता हूं कि मैं अभी बड़ा नहीं हुआ हूं और अंदर से अभी भी बच्चा हूं. इन बच्चों के साथ काम करने से मुझे आनंद आया.”

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.