उनके सामने तो गिरगिट भी शरमा जाए‘, नीतीश कुमार का जिक्र कर असदुद्दीन ओवैसी ने कसा तंज, लोग बोले- राजनीति चीज ही ऐसी है जनाब

0

उनके सामने तो गिरगिट भी शरमा जाए‘, नीतीश कुमार का जिक्र कर असदुद्दीन ओवैसी ने कसा तंज, लोग बोले- राजनीति चीज ही ऐसी है जनाब

Political desk | Maanas news

Asaduddin Owaisi On Nitish Kumar: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं. ओवैसी ने कहा कि अगर गिरगिट को भी नीतीश कुमार के सामने लाया जाए तो वह भी शरमा जाएगा.

AIMIM के मुखिया ने किशनगंज जिले से लोकसभा चुनाव प्रचार का बिगुल फूंक दिया है. ठाकुरगंज विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक सभा में उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि पाला बदलने में सीएम नीतीश गिरगिट से कम नहीं हैं.

‘शाम के पांच बजते हैं तो कहते हैं कि सुबह हो गई…’

ओवैसी ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए मजाकिया लहजे में कहा, ”सुनने में आता है कि घड़ी में शाम के पांच बजते हैं तो नीतीश कुमार बोलते हैं कि सुबह के पांच बज रहे हैं. सच क्या है, मुझे नहीं मालूम.”

उन्होंने कहा, ”गिरगिट जिस तरह से रंग बदलता है, ठीक उसी तरह नीतीश कुमार भी कभी राजद, कभी बीजेपी की तरफ पलटा-पलटी करते रहते हैं.”

‘…उन्होंने आपकी पीठ पर छुरा घोंपा’

लोगों को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि आपने जिन्हें वोट दिया है, उन्होंने आपकी पीठ पर छुरा घोंपा है. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार है. तेजस्वी से पूछेंगे तो बोलेंगे कि चाचा हमको छोड़कर क्यों गए, नहीं मालूम. नीतीश कुमार से पूछेंगे तो जुबान चापकर बोलेंगे कि हम अब कही नहीं जाएंगे.

ओवैसी ने कहा कि इसके लिए नीतीश कुमार के साथ-साथ तेजस्वी यादव और पीएम नरेंद्र मोदी जिम्मेदार हैं. तीनों सत्ता के लिए कुछ भी कर जाते हैं.

ओवैसी ने अपने विधायकों को तोड़े जाने को लेकर भी सवाल पूछा और सिवान और गोपालगंज में पार्टी के नेताओं की हत्या पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि बिहार के सीमांचल क्षेत्र में मुस्लिम नेतृत्व बढ़ रहा है, इसलिए हमें परेशान करने के लिए कुछ भी किया जा रहा है.

लोग दे रहे हैं ये प्रतिक्रियाएं

असदुद्दीन ओवैसी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया है जिस पर लोग दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि क्या करेंगे जनाब पॉलिटिक्स चीज ही ऐसी है कि कुर्सी पर चिपककर रखना सिखाती है. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि बिहार में ऐसी ही राजनीति होती है. एक तीसरे यूजर ने लिखा है कि यही तो पॉलिटिक्स है, कैसे भी पावर हासिल करना है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.