UP Politics: ‘सपा में मुसलमानों का हक मारा जा रहा है’, ओम प्रकाश राजभर ने जयंत चौधरी का भी किया जिक्र

0

UP Politics: ‘सपा में मुसलमानों का हक मारा जा रहा है’, ओम प्रकाश राजभर ने जयंत चौधरी का भी किया जिक्र

Political Desk | Maanas News 

UP Politics: अम्बेडकर नगर (Ambedkar Nagar) पहुंचे भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने सपा नेता शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने का भी दावा किया. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि शिवपाल एनडीए के साथ तीन साल बीता चुके हैं. आनेवाले दिनों में जल्द बीजेपी का दामन थामेंगे. बीजेपी की तरफ से घोषित राज्यसभा उम्मीदवारों के नामांकन में शामिल नहीं होने पर ओम प्रकाश राजभर ने कार्यक्रम का हवाला दिया. उन्होंने बीजेपी से नाराजगी की खबरों का खंडन किया.

BJP से नाराज नहीं चल रहे ओम प्रकाश राजभर

ओम प्रकाश राजभर ने मीडिया पर सूत्रों के हवाले से खबर चलाने का आरोप लगाया. लगातार वादे और बातचीत के बाद भी मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराजगी की चर्चा उड़ी थी. उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन में होने की वजह से पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए संघर्ष कर रहा हूं. इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जयंत चौधरी से बात हुई थी. जून में उन्होंने एनडीए गठबंधन के साथ आने की बात बताई थी.

सपा पर लगाया मुसलमानों की उपेक्षा का आरोप

मुसलमानों की उपेक्षा पर ओम प्रकाश राजभर सपा को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि 20 प्रतिशत मुसलमान सपा के पक्ष में मतदान करते हैं. सपा ने राज्यसभा चुनाव का किसी मुसलमान को टिकट नहीं देकर धोखा देने का काम किया. उन्होंने कहा कि सपा में मुसलमानों का हक मारा जा रहा है. राजनीति में हिस्सेदारी के सवाल पर मुसलमानों को ठगा जाता है. सपा मुसलमानों को गुमराह कर वोट लेती है. ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव के पीडीए वाले नारे की धज्जियां उड़ा दी. उन्होंने कहा कि 27 प्रतिशत आरक्षण पिछड़ों के लिए है न कि सिर्फ एक जाति के लिए. सपा पिछड़ों का भी हिस्सा लूट लेती है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.