Watch: दादा ऋषि कपूर के साथ रणबीर-आलिया की बेटी राहा की एक और फोटो वायरल, देखें कैसे बनी ये नामुमकिन फोटो

0

Watch: दादा ऋषि कपूर के साथ रणबीर-आलिया की बेटी राहा की एक और फोटो वायरल, देखें कैसे बनी ये नामुमकिन फोटो

Entertainment desk | Maanas News

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Daughter: जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हुई थी तब रणबीर ने अपने पिता को याद किया था. हाथ में तस्वीर लेकर वो अपनी शादी की रस्मों में पहुंच रहे थे तब वो कपूर फैमिली को ऋषि कपूर की याद तो खूब आ रही होगी. रणबीर-आलिया की बेटी के जन्म के समय भी नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को याद करते हुए पोस्ट लिखे थे. राहा कपूर को उनके स्वर्गीय दादा ऋषि कपूर गोद में नहीं ले पाएंगे इसका मलाल कपूर फैमिली को होगा लेकिन एक फोटो सामने आई है, जिसमें राहा अपने दादा की गोद में दिख रही हैं.

जी हां, पिछले दिनों एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें ऋषि कपूर की गोद में उनकी पोती राहा कपूर नजर आईं. अब सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें राहा अपने दादा की गोद में हैं. चलिए आपको वीडियो दिखाते हैं जिसके जरिए ये मुमकिन हो पाया है.

दादा की गोद में कैसे पहुंची राहा कपूर?

फोटो एडिटिंग की दुनिया में अब सबकुछ मुमकिन है. कुछ लोग इसका गलत फायदा उठाते हैं तो कुछ लोग इसे सही परपज के लिए उपयोग में लाते हैं. जैसा कि ऋषि कपूर और राहा कपूर के मामले में हुआ. कपूर फैमिली हमेशा से चाहती होगी कि राहा के जन्म के समय काश ऋषि कपूर भी होते लेकिन उसके लगभग दो साल पहले ही ऋषि कपूर की डेथ हो गई थी. अनुज शर्मा नाम के एक वीडियो एडिटर हैं जिन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. उस वीडियो में उन्होंने दिखाया है कि कैसे ऋषि कपूर की गोद में राहा कपूर पहुंची. उस तस्वीर की पूरी एडिटिंग इस वीडियो में देखा जा सकता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.