संघर्ष के दिनों में इस एक्टर की गर्लफ्रेंड देती थी फोन का बिल, वैलेंटाइन पर सुनाई अपनी दास्तां

0

संघर्ष के दिनों में इस एक्टर की गर्लफ्रेंड देती थी फोन का बिल, वैलेंटाइन पर सुनाई अपनी दास्तां

Entertainment Desk | Maanas news

Valentine Day 2024: वैलेंटाइन डे पर सभी ने अपने-अपने लव वन के साथ इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. किसी ने पार्टनर के साथ इस दिन को मनाया तो किसी को पुराने दिनों की याद आई. वैलेंटाइन डे पर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी को भी पुराने दिनों की याद आ गई. उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए एक खास बात शेयर की. अर्जुन बिजलानी ने ये बात एक इंटरव्यू के दौरान बताई है. एक्टर ने बताया कि संघर्ष के दिनों में उनके मोबाइल का बिल उनकी गर्लफ्रेंड दिया करती थीं जो अब उनकी पत्नी हैं और उनके बच्चे की मां भी हैं.

एक्टर अर्जुन बिजलानी टीवी प्रेजेंटेटर, एक्टर और बेहतरीन होस्ट भी हैं. आपने उन्हें कई टीवी सीरियल्स में देखा होगा और कई रिएलिटी शोज को होस्ट करते भी देखा होगा लेकिन आपने उनके संघर्ष की बेहद रोमांचक बातें शायद ही सुनी हों. चलिए आपको अर्जुन बिजलानी के संघर्ष के दिनों का एक किस्सा आपको बताते हैं.

अर्जुन बिजलानी को याद आए पुराने दिन

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन बिजलानी ने अपने संघर्ष के दिनों की बात बताई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन बिजलाने ने कहा, ‘मेरी पहली वैलेंटाइन डेट नेहा के साथ बहुत खास था क्योंकि मैं फाइनेंशियल कुछ खास नहीं था. लेकिन हम डिनर पर गए और मैंने नेहा को वैलेंटाइन गिफ्ट के तौर पर एक फोन दिया जिसे मैंने अपनी सेविंग्स से खरीदा था. वैसे तो नेहा हमेशा मेरे फोन के बिल देती थी इसलिए उस दिन मैंने उसे फोन गिफ्ट किया. नेहा खुश हुई और उसने मुझसे पूछा भी लेकिन मैंने बताया कि मैंने इसे सेविंग्स से खरीदा है.’ अर्जुन ने नेहा स्वामी से साल 2013 में शादी की जिनके साथ वो काफी समय से रिलेशनशिप में थे. अर्जुन और नेहा को एक बेटा भी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.