पीएम मोदी के राज्यसभा वाले भाषण पर बोले राहुल गांधी- ‘क्रोध विनाश की गारंटी’

0

पीएम मोदी के राज्यसभा वाले भाषण पर बोले राहुल गांधी- ‘क्रोध विनाश की गारंटी’

Political Desk | Maanas News

Rahul Gandhi on PM Modi Speech: राज्यसभा में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (7 फरवरी) को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने सांसद राहुल गांधी पर भी तंज कसा. अब राहुल गांधी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, “चुनावी मंच हो या संसद, प्रधानमंत्री का हर भाषण सिर्फ ‘झूठ का अंबार’ होता है. वह अपने झूठ, अपनी तालियों और अपनी मीडिया के बीच इतने मग्न हो गए हैं कि जनता से जुड़ा हर सवाल उन्हें गुस्सा दिलाता है.” उन्होंने कहा, “क्रोध विकास की नहीं, विनाश की गारंटी है.”

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान ओडिशा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “हमारे पोस्टर पर भारत जोड़ो न्याय यात्रा लिखा है. इस पोस्टर में न्याय शब्द इसलिए जोड़ा क्योंकि हिंसा के पीछे, नफरत के पीछे अन्याय है.”

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा

इस दौरान मणिपुर का जिक्र करते हुए बीजेपी पर आरोप लगाया, “मणिपुर को बीजेपी की विचारधारा ने जला रखा है. आज भी वहां लोग मारे जा रहे हैं, घर जलाए जा रहे हैं, लेकिन आज तक हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री मणिपुर नहीं गए. शायद वो वहां जा भी नहीं सकते, क्योंकि मणिपुर के लोग अब उनसे नफरत करने लगे हैं.”

खरगे ने बीजेपी पर निशाना साधा

राज्यसभा में पीएम मोदी के भाषण के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आरोप लगाया कि बीजेपी झूठ फैलाने की गारंटी है. इससे पहले राज्यसभा में पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा था, “इन लोगों (कांग्रेस) ने अपने युवराज को एक स्टार्टअप बना कर छोड़ दिया. अब वो नॉन स्टार्टर हैं. वो न लिफ्ट हो रहे न लॉन्च हो रहे हैं.”

इसके अलावा पीएम मोदी ने मल्लिकार्जुन खरगे के उस बयान पर भी तंज कसा जिसमें उन्होंने बीजेपी को 400 सीट मिलने की बात कही थी. इस पर पीएम मोदी ने कहा, “खरगे जी ने एनडीए को 400 सीटों का आशीर्वाद दिया. उनका आशीर्वाद सिर आंखों पर.”

Leave A Reply

Your email address will not be published.