Delhi Politics: ‘वो कहते हैं कि BJP में आ जाओ तो…’, सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा

0

Delhi Politics: ‘वो कहते हैं कि BJP में आ जाओ तो…’, सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा

Breaking Desk | Maanas news

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में जारी घमासान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने रविवार को कहा कि हमें रोकने की चाहे कोई लाख कोशिश कर ले, लेकिन दिल्ली में शिक्षा क्रांति (revolutionized education ) की जो मशाल हमने जलाई है, उसे हम कभी बुझने नहीं देंगे. आम आमदी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व सीएम अरविंद केजरीवाल ने किराड़ी विधानसभा में दो नए सरकारी स्कूलों की आधारशिला रखने के बाद ये दावा किया.

दिल्ली के सीएम ने इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज तो पवित्र दिन है. आज तो कम से कम गंदी राजनीति मत कीजिए. आपको केजरीवाल से दुश्मनी है, आप जनता के बच्चों से तो दुश्मनी ना करो. इनके बच्चों को शिक्षा मिलने वाली है. इस मौके पर तो गंदी हरकत मत कीजिए.

विरोधी मौके पर पहुंचकर वहां हाय-हाय करने लग जाते हैं

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली में कहीं भी स्कूलों, मोहल्ला क्लिनिकों या अन्य किसी भी विकास कार्यों का उद्घाटन करने जाते हैं तो हमारे विरोधी मौके पर पहुंचकर वहां हाय-हाय करने लग जाते हैं. अरविंद केजरीवाल ने रेड पर कहा है, ये कहते हैं बीजेपी में आ जाओ तो छोड़ देंगे. मैं तो नहीं आने वाला. मैं क्यों जाऊं. बीजेपी में चले जाओ तो सारे खून माफ हो जाते हैं, लेकिन हम नहीं जाने वाले.

हम कहीं नहीं जाने वाले, आप अपना आशीर्वाद बनाए रखना

उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि केंद्र और बीजेपी ने सारी एजेंसी हमारे पीछे छोड़ दी है. आज अगर मनीष सिसोदिया अच्छे स्कूल नहीं बनाता तो ये कुछ नहीं करते, लेकिन फिर भी काम करेंगे. चाहे मुझे भी जेल में डाल दो. करोड़ों गरीब बच्चों के मां-बाप का आशीर्वाद हमारे साथ है. जो मर्जी षडयंत्र कर लें, मैं नहीं झुकुंगा. बीजेपी वाले कहते हैं हमारी पार्टी में आ जाओ, सारे खून माफ, हम नहीं शामिल होंगे बीजेपी में. आप सब अपना आशीर्वाद बनाए रखना.

Leave A Reply

Your email address will not be published.