बेटे के साथ गोवा के होटल में रुकी CEO मां, रात में कर दी हत्या, बैग में शव रखकर हुई फरार

0

बेटे के साथ गोवा के होटल में रुकी CEO मां, रात में कर दी हत्या, बैग में शव रखकर हुई फरार

Crime Desk | maanas news

बेंगलुरु की 39 वर्षीय स्टार्टअप संस्थापक और सीईओ को अपने बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सूचना सेठ नाम की आरोपी ने सोमवार को उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने चार वर्षीय बेटे की हत्या कर दी थी। इसके बाद बेटे के शव को बैग में रखकर किराए की टैक्सी कर कर्नाटक भाग गई थी। गोवा पुलिस के अलर्ट के आधार पर, उसे कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के ऐमंगला पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया।

इस जोड़े की शादी 2010 में हुई थी और उनके बेटे का जन्म 2019 में हुआ था. हालांकि, 2020 में विवाद के बाद कपल का तलाक हो गया. कोर्ट ने आदेश दिया कि पिता अपने बेटे से रविवार को मिल सकता है. मां नहीं चाहती थी कि पिता अपने बेटे से मिले. इसलिए वह अपने बेटे के साथ शनिवार को गोवा चली गई. बच्चे की उसके पिता से मुलाकात हो इससे पहले ही उसने बच्चे की हत्या कर दी.

कैसे हुई गिरफ्तारी

अपराध तब सामने आया जब होटल के कर्मचारियों को शक हुआ क्योंकि महिला ने अपने बेटे के साथ चेक इन किया था, लेकिन वह अकेली निकल गई. होटल के कर्मचारियों को अलर्ट किए जाने पर, स्थानीय पुलिस को बुलाया गया और एक टैक्सी चालक ने पुष्टि की कि महिला अकेले यात्रा कर रही थी. इससे आरोपी महिला की गिरफ्तारी हुई और युवा लड़के का शव बरामद हुआ.

Leave A Reply

Your email address will not be published.