Mumbai: पावने एमआईडीसी में केमिकल कंपनी में भयानक आग, दूर तक दिखाई दी लपटें, फैली दहशत

0

Mumbai: पावने एमआईडीसी में केमिकल कंपनी में भयानक आग, दूर तक दिखाई दी लपटें, फैली दहशत

Breaking Desk | Maanas news

मुंबई से सटे नवी मुंबई के पावने एमआईडीसी इलाके में स्थित एक केमिकल कंपनी में गुरुवार को भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दस से बारह गाड़ियों को तत्काल मौके पर भेजा गया। अधिकारियों ने बताया कि आग आज सुबह मेहक केमिकल कंपनी में लगी। करीब दो घंटे बाद फायर ब्रिगेड को आग बुझाने में कामयाबी मिली।

Pawne MIDC: मुंबई से सटे नवी मुंबई के पावने एमआईडीसी इलाके में स्थित एक केमिकल कंपनी में गुरुवार को भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दस से बारह गाड़ियों को तत्काल मौके पर भेजा गया। अधिकारियों ने बताया कि आग आज सुबह मेहक केमिकल कंपनी में लगी। करीब दो घंटे बाद फायर ब्रिगेड को आग बुझाने में कामयाबी मिली।

अभी आग लगने की वजह पता नहीं चली है। कंपनी में आग शॉर्ट सर्किट से लगी या किसी अन्य वजह से, इसकी पुष्टि करने के लिए जांच की जा रही है। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है और आग पर काबू पा लिया गया है। फायर ब्रिगेड की तत्परता से आग आसपास की कंपनियों तक नहीं फैला।

IAS अधिकारी पर एयरटेल के इंजीनियरों को पीटने का आरोप, घर के राउटर को लेकर हुआ था विवाद

आग इतनी भीषण थी कि वाशी, नेरुल, ऐरोली, कोपरखैरणे और रावले समेत कई जगहों से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। फिलहाल आग बुझाने के बाद कूलिंग अभियान जारी है। अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि इस आग की वजह से कंपनी को बड़ा नुकसान हुआ है। आग के कारणों की जांच की जा रही है।

MIDC फायर ब्रिगेड अधिकारी संतोष पाटिल ने बताया, “फोम की मदद से ज्वलनशील केमिकल को बुझाया गया है। आग पर काबू पा लिया गया है। प्लांट रात को शुरू था लेकिन कोई हताहत नहीं है। नुकसान के बारे में अभी कुछ बताया नहीं जा सकता है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.