जानें कौन हैं ‘राम आएंगे’ भजन गाने वाली स्वाति मिश्रा? PM मोदी ने भी तारीफ में बोल दी ये बात

0

जानें कौन हैं ‘राम आएंगे’ भजन गाने वाली स्वाति मिश्रा? PM मोदी ने भी तारीफ में बोल दी ये बात

Entertainment Desk | Maanas News

PM Narendra Modi: राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में गायिका स्वाति मिश्रा को आने का निमंत्रण पत्र मिला है. यहां पर स्वाति ‘मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे राम आएंगे आंगना सजाऊंगी’ भजन गाएंगी. हाल ही में अब पीएम मोदी ने भी उनकी गायिकी की काफी तारीफ की है. पीएम ने गायिका के लिए खास ट्वीट करके उनके लिए स्पेशल नोट लिखा.

गायिका स्वाति मिश्रा के मुरीद हुए पीएम मोदी

‘मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे राम आएंगे आंगना सजाऊंगी’ भजन का हर कोई मुरीद हो गया है. अब इस भजन की तारीफ खुद पीएम मोदी ने भी की है. प्रधानमंत्री ने अपने एक्स हैंडल पर शेयर कर इस भजन की तारीफ की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है…’.

श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है

जाने कौन हैं स्वाति मिश्रा

बचपन से ही स्वाति मिश्रा को गाने का शौक रहा है. सोशल मीडिया पर स्वाति के भजन पर 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. फिलहाल में वह मुंबई में अपना करियर बनाने पर फोकस कर रही हैं. बता दें कि स्वाति मिश्रा के यू-ट्यूब पर तीन चैनल भी हैं और सभी चैनल पर लाखों में सब्सक्राइबर हैं.

बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम होने जा रहा है. इसकी तैयारियां काफी जोरों शोरों से चल रही हैं. वहीं राम मंदिर को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह भी नजर आ रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर का उद्घाटन करने वाले हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.