MP के गुना में भीषण हादसा, डंपर से टकराई बस में लगी आग, 13 की मौत, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

0

MP के गुना में भीषण हादसा, डंपर से टकराई बस में लगी आग, 13 की मौत, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

Breaking Desk | Maanas News

मध्य प्रदेश के गुना से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां यात्रियों से भरी बस की टक्कर डंपर से हो गई. इस हादसे से बस में आग लग गई और 13 लोगों की मौत हो गई. जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त यात्री बस गुना से आरोन जा रही थी. बस में यात्रियों की संख्या तकरीबन 30 के आस पास थी. हादसे की भयावहता अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि, कुछ शव पूरी तरह जल चुके हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुख्यमंत्री ने मृतकों को 4-4 लाख,घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

सीएम ने की मुआवजे की घोषणा

कलेक्टर व एसपी घटनास्थल पर मौजूद हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुख्यमंत्री ने मृतकों को 4-4 लाख,घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. बता दें कि गुना में ये हादसा डंपर और बस की टक्कर के बाद हुआ. शुरुआत में 7 लोगों के मरने की खबर आई थी, लेकिन धीरे-धीरे मृतकों का आंकड़ा बढ़ता गया. गुना के कलेक्टर तरुण राठी ने हादसे को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि 17 घायल लोगों अस्पताल में भर्ती कराया गया है,और वे सुरक्षित हैं.

ऐसे हुआ हादसा

हादसा कैसे हुआ, इस पर जिला कलेक्टर ने बताया कि डंपर से टक्कर के बाद बस पलटी खाकर सड़क से नीचे जा गिरी और उसमें तुरंत ही आग लग गई. आग भयानक थी, इसलिए कई यात्री इसकी जद में आ गए और जल कर मारे गए. हादसे में 17 घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जिनका वहां इलाज जारी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.