Dunki Box Office Collection Day 5 Worldwide: दुनियाभर में मची ‘डंकी’ की धूम! पांच दिनों में 250 करोड़ के पार हुई शाहरुख खान की फिल्म, जानें कलेक्शन

0

Dunki Box Office Collection Day 5 Worldwide: दुनियाभर में मची ‘डंकी’ की धूम! पांच दिनों में 250 करोड़ के पार हुई शाहरुख खान की फिल्म, जानें कलेक्शन

Entertainemnt Desk | Maanas news

Dunki Box Office Collection Day 5 Worldwide: शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा जारी है. सालार के धुआंधार कलेक्शन के बीच ‘डंकी’ दुनियाभर में करोड़ों कमा रही है. फिल्म 21 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और अब हर रोज घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी दमदार कमाई कर रही है. एक तरफ जहां शाहरुख खान की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं वर्ल्डवाइड 250 करोड़ के पार हो गई है.

‘डंकी’ ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 58 करोड़ रुपए कमाए थे. दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 103.4 करोड़ रुपए रहा. तीसरे दिन फिल्म ने दुनियाभर में 157.22 करोड़ और चौथे दिन 211.13 करोड़ की कमाई की. अब पांचवे दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है. ‘डंकी’ के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर जानकारी दी है कि फिल्म ने 5 दिनों में दुनियाभर में कुल 256.40 करोड़ की कमाई की है.

 

फिल्म का बजट

शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ के बजट की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये 85 करोड़ रुपए की बजट लागत से बनी है. वहीं प्रिंट और प्रमोशन का खर्च लेकर इसका बजट कुल 120 करोड़ रुपए हो गया है. ‘डंकी’ को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है और शाहरुख खान ने पहली बार डायरेक्टर के साथ काम किया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.