Salaar Box Office Collection Day 1 worldwide: ‘सालार’ ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी भरी हुंकार, एक झटके में टूट गए इन 3 बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड, चौंका देगा ओपनिंग डे कलेक्शन

0

Salaar Box Office Collection Day 1 worldwide: ‘सालार’ ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी भरी हुंकार, एक झटके में टूट गए इन 3 बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड, चौंका देगा ओपनिंग डे कलेक्शन

Entertainment Desk | Maanas News

Salaar Box Office Collection Day 1 Worldwide: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मच अवेटेड एक्शन पैक्ड तेलुगु फिल्म ‘सालार’ (salaar) ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. इतनी ही नहीं, ‘सालार’ ने अपने पहले दिन की कमाई से तीन बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को एक झटके में तोड़ दिया है. प्रभास की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धांसू कमाई की है. अब इसके ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी सामने आ गई है.

‘सालार’ ने बॉक्स ऑफिस पर रच दिया इतिहास

‘सालार’ के ऑफिशियल एक्स हैंडल पर फिल्म ओपनिंग डे कलेक्शन के आंकड़े सामने आए हैं. इसके मुताबिक प्रभास की मूवी ने पहले दिन दुनियाभर में 178.7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है जो कि अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है. इस तरह ‘सालार’ साल 2023 की सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली भारतीय फिल्मों की लिस्ट में पहले नंबर पर अपनी जगह बना ली है. इसके अलावा प्रभास की फिल्म ने ‘जवान’, ‘पठान’ और ‘एनिमल’ के पहले दिन के कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

टूट गए इन तीन बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड

शाहरुख खान की ‘पठान’ ने पहले दिन दुनियाभर में 106 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. ओपनिंग डे पर ‘जवान’ का टोटल बिजनेस 129.6 करोड़ था. वहीं, रणबीर कपूर की मूवी ‘एनिमल’ में फर्स्ट डे 116 करोड़ रुपये की कमाई की थी, लेकिन ‘सालार’ ने इन तीनों फिल्मों के पहले दिन की कमाई के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है.

‘बाहुबली 2’ के बाद प्रभास का धांसू कमबैक

प्रशांत नील (Prashanth Neel) के निर्देशन में बनी ‘सालार’ (Salaar) 22 दिसंबर को हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज हुई है. इसमें प्रभास के अलावा श्रुति हासन, ईश्वर राव, जगपति बाबू और श्रिया रेड्डी जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है. ‘बाहुबली 2’ (2017) के बाद धांसू कमबैक बताया जा रहा है. इस बीच प्रभास की ‘साहो’, ‘आदिपुरुष’ और ‘राधे श्याम’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.