Shruti Seth Birthday: एक ही इंसान से की 4 बार शादी, बेहद फिल्मी है ‘शरारत’ की श्रुति सेठ की लव स्टोरी

0

Shruti Seth Birthday: एक ही इंसान से की 4 बार शादी, बेहद फिल्मी है ‘शरारत’ की श्रुति सेठ की लव स्टोरी

Entertainment Desk | Maanas News

Shruti Seth Birthday: 90 के दशक का पॉपुलर टीवी शो ‘शरारत’ की जिया यानी श्रुति सेठ 18 दिसंबर को अपना 46वां बर्थडे मनाएंगी. छोटे पर्दे के साथ-साथ श्रुति ने बड़े पर्दे पर भी काम किया है. लेकिन उनके करियर को पहचान ‘शरारत’ से मिली. तो चलिए आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर जातने हैं उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

बेहद फिल्मी है ‘शरारत’ की श्रुति सेठ की लव स्टोरी

साल 2010 में श्रुति सेठ ने डायरेक्टर दानिश असलम से शादी रचाई थी. दोनों की पहली मुलाकात आमिर खान की फिल्म ‘फना’ के सेट पर हुई थी. इस फिल्म से श्रुति सेठ ने फिल्मों में कदम रखा था. उस दौरान दानिश कुणाल कोहली बतौर असिस्टेंट काम कर रहे थे.

सेट पर दोनों की दोस्ती हुई. दोनों एक दूसरे साथ ज्यादा समय बिताने लगे थे. फिर ये दोस्ती प्यार में कब बदल गई, उन्हें इस बात का एहसास तक नहीं हुआ. 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद श्रुति और दानिश ने शादी करने का फैसला लिया. अगल-अलग धर्म के होने की वजह से दोनों को अपने घवालों को समझाने में काफी समय लग गया. लेकिन फाइनली दोनों के परिवार वालों को इनके प्यार के सामने झुकना ही पड़ा.

एक ही इंसान से की 4 बार की शादी

इसके बाद कपल ने एक नहीं दो नहीं बल्कि 4 अलग-अलग तरीके से शादी रचाई. जी हां, पहले तो श्रुति और दानिश ने गोवा में क्रिश्चन तरीके से शादी की. दोनों ने पहले हिंदू रीति रिवाज से शादी की। इसके बाद मुस्लिम रिवाज से और बाद में कोर्ट मैरिज की। दानिश और श्रुति की शादी का सेलिब्रेशन तीन दिन तक चला था। इन तीन दिन में दोनों ने अलग-अलग तरीके से चार बार शादी की थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.