MP: सीएम शिवराज से मिलीं समीना बी, बीजेपी को वोट देने पर देवर ने की थी पिटाई

0

MP: सीएम शिवराज से मिलीं समीना बी, बीजेपी को वोट देने पर देवर ने की थी पिटाई

Political desk | Maanas News

बीजेपी को वोट करने पर परिवार के सदस्यों की प्रताड़ना झेलने वाली सीहोर की समीना बी ने आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। समीना बी अपने बच्चों के साथ भोपाल स्थित सीएम हाउस पहुंची थीं। समीना बी ने अपने साथ हुई मारपीट की पूरी घटना की जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दी। उन्होंने सीएम को बताया कि आपने मेरे और मेरे परिवार की चिंता की है, इसलिए मैं आगे भी बीजेपी को वोट दूंगी।

दरअसल, मुख्यमंत्री चौहान को जानकारी प्राप्त हुई थी कि बीजेपी को वोट देने पर लाड़ली बहना समीना बी के साथ मारपीट की गई है। उसे परिवार के सदस्यों ने बीजेपी को वोट देने पर प्रताड़ित किया है। ऐसे में सीएम शिवराज ने उसे मुख्यमंत्री निवास बुलाकर उससे चर्चा की। उसका हाल जाना और उसे सुरक्षा और सम्मान देने को लेकर आश्वस्त किया।

ये है पूरा मामला

समीना बी सीहोर के ग्राम बाजार बरखेड़ा की रहने वाली हैं। विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद चार दिसंबर को वह अपने बच्चों के साथ बीजेपी की जीत का जश्न मना रही थीं। तभी उनके देवर जावेद ने लाठी-डंडों से उनकी पिटाई कर दी थी। उनका देवर जावेद बीजेपी को वोट देने से नाराज था। इसलिए उसने समीना बी को पीटा था। इसके बाद समीना की शिकायत पर अहमदपुर थाने में पुलिस ने देवर जावेद के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया। लेकिन पुलिस ने उसकी गिरफ्तार नहीं की थी। इसके बाद समीना ने सीहोर कलेक्टर को आवेदन दिया और इंसाफ की गुहार लगाई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.