UP Fire: गाजियाबाद में बैंक्वेट हॉल में लगी भीषण आग, बेसमेंट में चल रही एनिवर्सरी पार्टी से सुरक्षित रेस्क्यू किए 70 लोग

0

UP Fire: गाजियाबाद में बैंक्वेट हॉल में लगी भीषण आग, बेसमेंट में चल रही एनिवर्सरी पार्टी से सुरक्षित रेस्क्यू किए 70 लोग

Breaking desk | Maanas News

गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-तीन में रियल स्क्वायर मॉल है। इसके बैंक्वेट हॉल में आग लग गई। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है। बताया जा रहा है की वसुंधरा सेक्टर-3 में किंग फॉक बैंक्वेट हॉल में आज दोपहर भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि बिल्डिंग की बाहरी दीवार का मैटेरियल जलकर नीचे गिर रहा था। जिस वक्त बैंक्वेट हॉल में आग लगी, वहां मैरिज एनिवर्सिरी पार्टी चल रही थी। इसमें मौजूद करीब 70 लोगों को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है। फायर फाइटर्स की टीम मौके पर मौजूद है और आग बुझाने के प्रयास जारी हैं।

आग भीषण होने के कारण अग्निशमनकर्मियों ने चार और गाड़ियां बुलाईं। छह गाड़ियों की मदद से करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है। कोई जनहानि नहीं हुई है।

लाखों का नुकसान

बैंक्वेट हाल बंद था। गनीमत रही थी उसमें कोई शादी या अन्य समारोह नहीं था यदि किसी समारोह के दौरान आग लगती है तो बड़ा हादसा हो जाता। आग से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हुआ है लेकिन अभी सही कीमत का पता नहीं चल पाया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.