Animal Review: ‘एनिमल’ में हद से ज्यादा रोमांटिक हुए रणबीर-रश्मिका, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इंटीमेट सीन्स

0

Animal Review: ‘एनिमल’ में हद से ज्यादा रोमांटिक हुए रणबीर-रश्मिका, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इंटीमेट सीन्स

Ranbir Kapoor Rashmika Mandanna Intimate Scenes: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) आखिरकार 1 दिसंबर को थिएटर्स में दस्तक दे चुकी हैं. फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही इसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. साथ ही फिल्म के कई सीन्स भी इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. पहले जहां फिल्म से रणबीर की धांसू एंट्री सामने आई थी. वहीं अब एक्टर के रश्मिका के साथ कुछ बेडरूम सीन्स भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए ‘एनिमल’ के सीन्स

सोशल मीडिया पर इस वक्त ‘एनिमल’ काफी ट्रेंड कर रहा है. पहले जहां रणबीर के गैंगस्टर लुक ने इंटरनेट पर तबाही मचाई थी. वहीं अब रश्मिका और रणबीर के इंटीमेट सीन्स ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर रखा है. हाल ही में एक यूजर ने फिल्म के गाने ‘हुआ मैं’ की दो तस्वीरें अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की हैं.

फिल्म में हद से ज्यादा बोल्ड हुए रश्मिका-रणबीर

इन तस्वीरों में रणबीर और रश्मिका बेडरूम में इंटीमेट होते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को देखकर अब यूजर्स इनपर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही ये तस्वीरें इस बात का भी सबूत दे रही हैं फिल्म में रणबीर-रश्मिका के रोमांस का जबरदस्त तड़का लगाया है. जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

‘एनिमल’ को सेंसर बोर्ड ने दिया ‘ए’ सर्टिफिकेट

बता दें कि सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट देते हुए इसमें पांच कट लगाने की भी मांग की है. वहीं इंटरनेट पर वायरल हुई एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के ‘स्टीमी’ सीन हटा दिए गए हैं.”‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.