Mumbai Gas Cylinder Blast: मुंबई में सिलेंडर फटने से पांच घर गिरे, चार घायल, 11 लोगों को निकाला गया बाहर

0

Mumbai Gas Cylinder Blast: मुंबई में सिलेंडर फटने से पांच घर गिरे, चार घायल, 11 लोगों को निकाला गया बाहर

Breaking Desk | Maanas News

मुंबई के चेम्बूर इलाके में गैस सिलिंडर ब्लास्ट की घटना हुई है. गैस सिलिंडर ब्लास्ट होने से चॉल के स्ट्रक्चर वाले 4-5 घर क्षतिग्रस्त हुए और ढह गए हैं. घटना सुबह 7 बजकर 52 मिनट के करीब हुई है. ये घटना मुंबई के चेम्बूर कैम्प के ओल्ड बैरक में ये घटना हुई है. घर में फंसे हुए 11 लोगों को बाहर निकाला गया है और घायलों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं. जिसके नाम भी सामने आए हैं और अधिक जानकारी का इंतजार है.

सिलेंडर फटने से पांच घर ढह गए

जानकारी के अनुसार गैस सिलेंडर फटने से पांच घर ढह गए, जिसके बाद 11 लोगों को बचाया गया, नागरिक अधिकारियों ने कहा. उन्होंने सटीक संख्या बताए बिना कहा कि कुछ लोग घायल हो गए. यह घटना चेंबूर इलाके में गोल्फ क्लब के पास ओल्ड बैरक में सुबह 7.50 बजे हुई. एक नागरिक अधिकारी ने कहा कि एक घर में गैस सिलेंडर फट गया, जिससे चार से पांच दो मंजिला इमारतें ढह गईं.

ग्यारह लोगों को बचाया गया है

ग्यारह लोगों को बचाया गया है. अधिकारी ने बताया कि अब तक चार लोगों को गोवंडी में नगर निगम द्वारा संचालित शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अग्निशमन दल, पुलिस, नगर निगम कर्मचारी, एम्बुलेंस सेवा और अन्य एजेंसियों को तैनात किया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.