उत्तरकाशी टनल में फंसे श्रमिकों तक जाएगा वॉकी टॉकी, पीएम मोदी ले रहे पल- पल का अपडेट

0

उत्तरकाशी टनल में फंसे श्रमिकों तक जाएगा वॉकी टॉकी, पीएम मोदी ले रहे पल- पल का अपडेट

Breaking desk | Maanas News

उत्तराखंड के उत्तरकाशी स्थित सिलक्यारा टनल की पहली तस्वीर सामने आने के बाद सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयासों के बारे में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि सिलक्यारा टनल में फंसे 41 मजदूरों को बाहर निकालने की कोशिश लगातार की जा रही है। सभी मजदूर अभी स्वस्थ हैं। सीएम धामी ने कहा कि टनल हादसे में फंसे मजदूरों को बाहर निकालने के लिए जारी रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी पीएम नरेंद्र मोदी ले रहे हैं।

रेस्क्यू ऑपरेशन और श्रमिकों का स्वास्थ्य

मुख्यमंत्री धामी के अनुसार, सिलक्यारा टनल में फंसे 41 श्रमिकों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए निरंतर प्रयासरत हो रही है। महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्होंने यह सुनिश्चित किया है कि सभी श्रमिक वर्तमान में अच्छे स्वास्थ्य का हैं। मुख्यमंत्री ने जोर दिया कि फंसे श्रमिकों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए निरंतर रेस्क्यू ऑपरेशन की प्रक्रिया जारी है।

प्रधानमंत्री की संलग्नता

घटना की गंभीरता को मधुर करते हुए, मुख्यमंत्री धामी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद रेस्क्यू ऑपरेशन की नजर रख रहे हैं। प्रधानमंत्री वॉकी टॉकी संवाद प्रणाली के माध्यम से हो रहे पल-पल के अपडेट्स को प्राप्त कर रहे हैं, ताकि उन्हें संबंधित प्रयासों के हर क्षण का पूरा ज्ञान हो सके।

जब देश ने अपनी सांस रोकी है, राज्य सरकार और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा नेतृत्व किया जा रहा है, जिसका उद्देश्य है उत्तरकाशी के सिलक्यारा टनल में फंसे हुए श्रमिकों की सुरक्षित और समय पर रेस्क्यू सुनिश्चित करना।

Leave A Reply

Your email address will not be published.