छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार कर रहे बीजेपी नेता रतन दुबे को नक्सलियों ने मार डाला, पार्टी ने कहा- टार्गेट किलिंग

0

छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार कर रहे बीजेपी नेता रतन दुबे को नक्सलियों ने मार डाला, पार्टी ने कहा- टार्गेट किलिंग

Breaking Desk | Maanas News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली के बाद छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता का मर्डर हो गया है. मृतक का नाम रतन दुबे है. वह नारायणपुर जिला बीजेपी के उपाध्यक्ष थे. छत्तीसगढ़ बीजेपी ने इसे टार्गेट किलिंग करार दिया है. पार्टी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर रतन दुबे को श्रद्धांजलि देते हुए इसे टार्गेट किलिंग करार दिया है.

उन्होंने बताया कि नारायणपुर शहर के निवासी दुबे जब चुनाव प्रचार के लिए झारा घाटी थानाक्षेत्र में थे, तब उन पर नक्सलियों ने हमला कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शव बरामद कर उसे जिला मुख्यालय नारायणपुर भेजा गया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जब दुबे एक सभा को संबोधित कर रहे थे तब दो लोग भीड़ से निकले और पीछे से उनके सिर पर हमला कर दिया.

नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा

उन्होंने बताया, ”दुबे अपनी कार की ओर भागे और अंदर जाने की कोशिश की, लेकिन कुछ और लोगों ने उन्हें घेर लिया और उन पर तेज धार वाले हथियारों से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से अफरा-तफरी मच गई. बाद में बीजेपी कार्यकर्ता लगभग पांच किलोमीटर दूर पुलिस थाना पहुंचे.” नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा ने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान पर्याप्त सुरक्षा प्रदान की गई थी, लेकिन इस मामले में दुबे के दौरे के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.