कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया

0

कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया

Breaking Desk | Maanas News

राजस्थान के मंत्री और कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल कांग्रेस नेता ने कहा, “… मैं वही हूं जो कभी पृथ्वीराज नगर में लड़ने गया… मैं वही हूं जिसने प्रधानमंत्री को जयपुर में उतरने नहीं दिया, उनका हवाईजहाज़ ऊपर ही घूमता रहा लेकिन जयपुर में नहीं उतरा…आज जनता के आशीर्वाद से मैं कैबिनेट मंत्री बना… रास्ता लंबा है लेकिन मुझे पता है कि सीविल लाइंस की जनता मुझे आशीर्वाद देगी…” .

बता दें कि, राजस्थान के मंत्री और कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने सिविल लाइंस विधानसभा परिवार का स्नेहिल आशीर्वाद लेकर नामांकन दाखिल किया। उन्होंने कहा कि, “जो कहा वो किया, सिविल लाइंस परिवार की अनावश्यक यातायात असुविधा को ध्यान में रखते हुए मैंने निश्चय किया था कि केवल 5 प्रतिनिधियों के साथ कलेक्ट्रेट जयपुर में अपना नामांकन प्रस्तुत करूँगा, वो ही किया।”

राजस्थान के मंत्री और कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि, “मैं वही हूं जो कभी पृथ्वीराज नगर में लड़ने गया। मैं वही हूं, जिसने प्रधानमंत्री को जयपुर में उतरने नहीं दिया, उनका हवाईजहाज़ ऊपर ही घूमता रहा लेकिन जयपुर में नहीं उतरा, आज जनता के आशीर्वाद से मैं कैबिनेट मंत्री बना रास्ता लंबा है, लेकिन मुझे पता है कि, सीविल लाइंस की जनता मुझे आशीर्वाद देगी।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.