अरविंद केजरीवाल ने कहा, 2024 के चुनाव में BJP को सत्ता से हटाना सबसे बड़ी देशभक्ति

0

अरविंद केजरीवाल ने कहा, 2024 के चुनाव में BJP को सत्ता से हटाना सबसे बड़ी देशभक्ति

Political Desk | Desk | Maanas News

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज सबसे बड़ी देशभक्ति का काम अगर कोई है तो वो ये कि भाजपा को 2024 में हटाओ. अरविंद केजरीवाल ने अपनी विधानसभा नई दिल्ली के वॉलिंटियर्स को संबोधित करते हुए ये बात कही. मुझे लगता है अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 2024 में इनको हटाना सबसे बड़ी देशभक्ति का काम है, देश तभी तरक्की करेगा.

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्ट्रीय संयोजक ने अपने निर्वाचन क्षेत्र नई दिल्ली में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”आज हम देख रहे हैं कि देश में हर तरफ माहौल बेहद खराब हो गया है. इस तरह का ध्रुवीकरण समाज में पहले कभी नहीं देखा गया. इतनी लड़ाई, हिंसा, भ्रष्टाचार और लूट-खसोट पहले कभी नहीं देखी गई. कहीं भी शांति नहीं है.”

I.N.D.I.A पर भी बोले सीएम अरविंद केजरीवाल

उन्होंने कहा कि 2024 में बीजेपी को सत्ता से हटाना देशभक्ति का सबसे बड़ा काम होगा. उन्होंने कहा, ”देश तभी प्रगति करेगा. उन्होंने (बीजेपी सरकार ने) जो फैसले लिए हैं, किसी को समझ में नहीं आ रहा कि वे क्यों लिए गए हैं. वहीं विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A पर भी सीएम केजरीवाल ने बात की. सीएम केजरीवाल ने कहा कि अगर ये गठबंधन टिका रहा तो बीजेपी की सरकार साल 2024 में नहीं बनेगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.