नशे के खिलाफ 30 हजार बच्चों ने स्वर्ण मंदिर में CM मान के साथ की अरदास, मुख्यमंत्री बोले- बनाएंगे दोबारा ‘रंगला पंजाब’

0

नशे के खिलाफ 30 हजार बच्चों ने स्वर्ण मंदिर में CM मान के साथ की अरदास, मुख्यमंत्री बोले- बनाएंगे दोबारा ‘रंगला पंजाब’

Political Desk | Maanas News

पंजाब के युवाओं को नशों के खिलाफ जागरूक करने के लिए अमृतसर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से ‘द होप इनशिएटिव’ मुहिम के तहत आज श्री हरिमंदिर साहिब यानी गोल्डन टेम्प में अरदास की गई। अरदास में हिस्सा लेने के लिए पीली पगड़ियां धारण कर हेरिटेज स्ट्रीट में हजारों विद्यार्थी एकत्रत हुए। सीएम मान भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वहां पहुंचे और उन्होंने सब के साथ मिलकर नशे के खिलाफ अरदास की।

तीस हजार बच्चों ने मिलकर की अरदास

अरदास में जिले के 56 सरकारी और प्राइवेट स्कूलों के तीस हजार बच्चों ने हिस्सा लिया। सभी विद्यार्थियों ने अरदास के पहले सो निहाल सतश्री अकाल के जयघोष और वाहेगुरु वाहेगुरु का पाठ किया। जिसके बाद अरदास की गई। वहीं, सीएम मान ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया।

‘पंजाब को दोबारा बनाएंगे ‘रंगला पंजाब’

सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब को दोबारा रंगला पंजाब बनाना है, यही हमारी मिशन है। आज सरबत के भले की अरदास की गई है। उन्होंने कहा कि आज जो तीस हजार बच्चे यहां पहुंचे हैं इन्होंने गुरुद्वारा साहिब में अरदास की है, कसम खाई है कि नशे के दलदल में नहीं फंसेंगे। एक मुहिम भी शुरू की गई है खेड्डा वतन पंजाब दिया.. इसके तहत गांवों, कस्बों के बच्चों को यहां खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए जागरूक किया जा रहा है ताकि वे बुरी संगत में न फंसे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.