‘वुमेंस डे’ पर किरण राव ने दिया सरप्राइज सिर्फ 100 रुपए में देखें ‘लापता लेडीज’,

0

‘वुमेंस डे’ पर किरण राव ने दिया सरप्राइज सिर्फ 100 रुपए में देखें ‘लापता लेडीज’,

 

किरण राव की ‘लापता वुमेन’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अब फिल्म के लिए एक खास ऑफर आया है जिसके बारे में सुनकर फैंस खुशी से उछल रहे हैं।

बस लॉस्ट वुमन देखें

कॉमेडियन किरण राव ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। महिला दिवस के मौके पर मूवी टिकट के दाम घटाकर 50 रुपये कर दिए गए हैं. जी हां, महिला दिवस पर आप सिर्फ 100 में यह फिल्म देख सकते हैं।

फिल्म ने निकाली अपनी लागत

वहीं ‘लापता लेडीज’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो 6 दिनों का कुल कलेक्शन अब 5.45 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं 5 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अपना लागत निकाल पाने में सफल रही है. ऐसे में अपना बजट तो निकाल लिया है.

आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ कई फिल्मी सितारों की तरफ से अच्छा रिसपॉन्स मिला है. ऐसे में वर्ड ऑफ माउथ के बूते पर इस फिल्‍म की कमाई में आगे बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. बता दें कि फिल्म को IMDB पर 8.1 रेटिंग मिली है.

फिल्म ने निकाला अपना लागत

बता दें कि किरण राव के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जिसमें ग्रामीण इलाके की कहानी को दिखाई गई है, जो बेहद मजेदार है. वहीं फिल्म की कास्टिंग भी कमाल की है. लापता लेडीज में रवि किशन के अलावा नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और छाया कदम ने अहम भूमिकाओं में है.

वहीं किरण और आमिर ने अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी स्टारकास्ट सहित आमिर और किरण देशभर के अलग-अलग शहरों में गए थे. बता दें कि इससे पहले किरण राव ने ‘धोबी घाट’ को डायरेक्ट किया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था..

Leave A Reply

Your email address will not be published.