‘इस्लाम में सुधार नहीं, हिंदुत्व लागू करना चाहती है BJP’, असदुद्दीन ओवैसी का केंद्र पर हमला

0

‘इस्लाम में सुधार नहीं, हिंदुत्व लागू करना चाहती है BJP’, असदुद्दीन ओवैसी का केंद्र पर हमला

Breaking desk | Maanas news

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर केंद्र पर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि बीजेपी कह रही है कि वे इस्लाम में सुधार करना चाहते हैं. लेकिन ये लोग (बीजेपी) इस्लाम में सुधार नहीं बल्कि हिंदुत्व को लागू करना चाहते हैं.

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंंने कहा कि पीएम मोदी की ये मुसलमानों से कैसी मोहब्बत है कि वे हमारी मस्जिदें छीनना चाहते हैं. हमारी बच्चियों के सिर से हिजाब को छीनना चाहते हैं. बिलकिस बानो के गुनहगारों को रिहा करते हैं.

इस वीडियो में ओवैसी कहते हैं, अजमेर में पीएम मोदी चादर भिजवाने का काम तो करते हैं. ये बहुत अच्छा है. लेकिन ये कौन सी मोहब्बत है अजमेरी से कि आप मस्जिदों को हमसे छीनना चाहते हैं. ये कौन सी मोहब्बत है कि अजमेर में चादर तो चढ़वाएंगे, लेकिन हमारी बच्चियों के सिर से हिजाब छीन लेंगे. ये कौन सी मोहब्बत है कि आप बिलकिस बानो के गुनहगारों को छोड़ देंगे. ये कौन सी मोहब्बत है कि हमसे मस्जिदों को छीनने की कोशिश की जा रही है.

.@narendramodi की मुसलमानों से ये कैसी मोहब्बत है जो हमारी मस्जिदों को हमसे छीनना चाहते है, हमारी बच्चियों के सर से हिजाब को छीनना चाहते है, बिलकिस बानो के गुनहगारों को रिहा करते हैpic.twitter.com/t9BkYE0gZd

— Asaduddin Owaisi (@asadowaisi) February 26, 2024

 

 

फिलिस्तीनियों के लिए दुआ करो- ओवैसी असदुद्दीन

ओवैसी ने इजरायल-हमास युद्ध का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, 30 हजार फिलिस्तीनी शहीद हो चुके हैं, 20 लाख की आबादी में 14 लाख लोग बेघर हो गए हैं. जिनको अल्लाह देख रहा है, जिन्हें अल्लाह ने सबकुछ दिया वो गूंगे बन कर बैठे हैं,आप सब मासूम फिलिस्तीनियों के लिए दुआ करें. इजरायली जालिम हुकुमत की वजह से उनकी लाशें सड़ रही हैं. वीडियो आते हैं जिस बिल्डिंग में 8-9 साल की बच्ची की मां दब गई, उसके ऊपर लेट कर कह रही है ऊपर आओ. मुझे शर्मिंदगी उस बात की है कि हैदराबाद की फैक्ट्री से इजरायल को हथियार भेजे गए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.