Maharashtra Fire: महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवड में मोमबत्ती बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, छह लोगों की दर्दनाक मौत

0

Maharashtra Fire: महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवड में मोमबत्ती बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, छह लोगों की दर्दनाक मौत

Breaking Desk | Maanas News

महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवड़ नगर निगम के आयुक्त शेखर सिंह का कहना है कि पिंपरी चिंचवड़ शहर के तलावड़े इलाके में एक मोमबत्ती बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने की घटना में छह लोगों की मौत हो गई है. मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. चिखली और देहुर रोड पुलिस के साथ-साथ फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई हैं. बचाव कार्य युद्धस्तर पर जारी है और आग से कैंडल कंपनी जलकर खाक हो गई है.

पिंपरी चिंचवड़ एसीपी (अपराध) पद्माकर घनवत कहते हैं, “मोमबत्ती बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने की घटना में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि आठ लोग घायल हो गए हैं. घटना आज दोपहर 3 बजे के आसपास हुई. घटना के पीछे के कारणों की पहचान की जा रही है.”

एक अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार को पुणे जिले के पिंपरी चिंचवड़ इलाके में एक स्पार्कलिंग मोमबत्ती निर्माण इकाई में आग लगने से कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और आठ घायल हो गए. पिंपरी-चिंचवड़ नगर निगम आयुक्त शेखर सिंह ने कहा, दोपहर 2.45 बजे. उन्होंने कहा, फैक्ट्री में चमचमाती मोमबत्तियां बनाई जाती हैं, जिनका इस्तेमाल आम तौर पर जन्मदिन समारोह के लिए किया जाता है. आग पर काबू पा लिया गया है. सिंह ने कहा, कारण अभी तक पता नहीं चला है. आयुक्त ने बताया कि घायलों को पुणे और पिंपरी चिंचवड़ नगर निगम क्षेत्र के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.