Rajasthan Assembly Elections: सीकर के फतेहपुर शेखावाटी में दो गुटों के बीच पथराव, भारी पुलिस फोर्स तैनात

0

Rajasthan Assembly Elections: सीकर के फतेहपुर शेखावाटी में दो गुटों के बीच पथराव, भारी पुलिस फोर्स तैनात

Political Desk | Maanas news

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर शेखावटी में वोटिंग के दौरान दो पक्षों के बीच विवाद के बाद जमकर पथराव हुआ। पथराव में पुलिस के जवान के सिर में चोट लगी है। जानकारी के मुताबिक यह भिड़ंत कांग्रेस प्रत्याशी हाकम अली खां और निर्दलीय मधुसूदन भिंडा के समर्थकों के बीच हुआ। जानकारी के मुताबिक बोचीवाल भवन पोलिंग बूथ पर फर्जी मतदान को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। यहां वार्ड 40 में फर्जी मतदान को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के बीच करीब आधे घंटे तक तक पथराव हुआ

199 सीटों के लिए हो रही है वोटिंग

बता दें कि राजस्थान में विधानसभा की 199 सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है। राज्यपाल कलराज मिश्र व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित तमाम नेताओं ने अपने वोट डाले। राज्यपाल कलराज मिश्र और प्रथम महिला सत्यवती मिश्र ने जयपुर के सी स्कीम इलाके में एक मतदान केंद्र पर वोट डाला। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जोधपुर के एक मतदान केंद्र पर सपरिवार वोट डालने पहुंचे। वोट डालने के बाद उन्होंने ‘विजय’ का निशान बनाते हुए दावा किया राज्य में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी।

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी जयपुर में एक मतदान केंद्र पर वोट डाला। विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सीपी जोशी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र नाथद्वारा में मतदान किया। वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने चित्तौड़गढ़ में, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालावाड़ में, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने जोधपुर, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने बालोतरा में वोट डाला। असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया अपनी पत्नी अनीता कटारिया के साथ उदयपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के बूथ पर मतदान करने पहुंचे। राज्य के प्रशासनिक अमले के आला अधिकारियों ने भी मतदान किया। राज्य की मुख्य सचिव उषा शर्मा व पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने जयपुर में मतदान किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.