Money laundering case: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव ईडी के सामने हुए पेश

0

Money laundering case: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव ईडी के सामने हुए पेश

Breaking Desk | Maanas News

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत प्रवर्तन निदेशालय के मुख्यालय पहुंच चुके हैं. वैभव गहलोत को फेमा मामले में ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. कांग्रेस नेता को पहले 27 अक्टूबर को ईडी के सामने पेश होना था लेकिन उन्होंने 30 अक्टूबर तक का समय मांग लिया था. प्रवर्तन निदेशालय की ओर से फेमा के प्रावधानों के तहत वैभव गहलोत को समन जारी किया गया था और दिल्ली के एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित प्रवर्तन निदेशालय के मुख्यालय में पेश होने को कहा गया था.

वैभव बोले- मामले से मेरा लेना देना नहीं

दिल्ली में ईडी के सामने पेश होने के बाद कांग्रेस नेता वैभव गहलोत ने कहा कि ईडी ने मुझसे फेमा मामले में सवाल किए और मैंने बताया कि हमारा फेमा से कोई लेना-देना नहीं है। वैभव ने कहा, ”मेरा और मेरे परिवार का फेमा से कोई लेना-देना नहीं है। हमने कोई विदेशी लेन-देन किया है। कांग्रेस नेता को ईडी ने एक घंटे बाद फिर से पेश होने के लिए कहा है।

ईडी ने दिया था समन

हाल ही में ईडी ने राजस्थान के पेपर लीक मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के ठिकानों पर छापेमारी की थी। इसके साथ ही ईडी ने वैभव गहलोत को फेमा मामले में समन जारी किया था।

बता दें कि इससे पहले वैभव को ईडी ने गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था, हालांकि तब वैभव ने पेश होने के लिए और समय मांगा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.